शहडोल में बड़ा हादसा
शहडोल में बड़ा हादसा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

शहडोल में बड़ा हादसा: नदी में डूबने से 3 लड़कियों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Priyanka Yadav

शहडोल, मध्यप्रदेश: प्रदेश के शहडोल (Shahdol) जिले एक दुखद खबर सामने आई है, यहां नदी में डूबने से 3 लड़कियों की मौत हो गई है, 3 लड़कियों की पानी में डूबने से मौत हो जाने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

शहडोल के ब्यौहारी में हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के शहडोल जिले के ब्यौहारी थाने के सोता गांव में आज सुबह गांव के किनारे से बहने वाली एक नदी में नहाते समय डूबने से तीन लड़कियों की मौत हो गयी। दोनों बहनें अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम मे शामिल होने आई थी। इस हादसे के बाद गांव में सनसनी फैल गई है और पूरे गांव में खुशियां शोक में बदल गई है।

शहडोल में बड़ा हादसा

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजू पाल के घर में मांगलिक कार्यक्रम था, जिसमे शामिल होने सीधी जिले से उनकी बहन भी आई थी। पांच बच्चियां नहाने गईं जिनमे आरती पाल, पारुल पाल और पलक पाल की डूबने से मौत हो गयी। बची हुई बच्चियों के हल्ला मचाने पर जब लोग पहुंचे तब तक तीनों की मृत्यु हो चुकी थी। पारुल और पलक सगी बहने थीं। पुलिस ने शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए ब्यौहारी अस्पताल भेज दिया है।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे हैं हादसे

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कई जिलों में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के जिलों में कई हादसे हो चुके है।

बीते दिनों ही हरदा से एक दुखद खबर सामने आई थी, हरदा की अजनाल नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार ये तीनों रविवार को नहाने के लिए गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना पर होमगार्ड एवं स्थानीय गोताखोरों ने तीनों को पानी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT