बालाघाट में क्रैश हुआ ट्रेनर चार्टर प्‍लेन
बालाघाट में क्रैश हुआ ट्रेनर चार्टर प्‍लेन Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा: बालाघाट में क्रैश हुआ ट्रेनर चार्टर प्‍लेन- हादसे में पायलट समेत दो की मौत

Priyanka Yadav

बालाघाट, मध्यप्रदेश। एमपी से फिर एक हादसे की खबर सामने आई है। हाल ही में खबर मिली है कि, प्रदेश के बालाघाट में एक चार्टर प्लेन क्रैश होने से बड़ा हादसा हो गया है। यहां चार्टर प्लेन क्रैश होने से एक पायलट समेत दो की मौत हो गई है।

बालाघाट जिले के किरनापुर क्षेत्र में हुआ ये हादसा

ये हादसा बालाघाट जिले के किरनापुर क्षेत्र में हुआ है। यह प्लेन महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के बिरसी एयरपोर्ट का ट्रेनी विमान था, किरनापुर क्षेत्र के भक्कुटोला के जंगल मेंअचानक चार्टर प्लेन क्रैश हो गया, जिसमें एक पायलट समेत दो की मौत हो गई है। यहां पत्थरों के बीच एक का जला हुआ शव भी दिखाई दिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि किरनापुर के भक्कूटोला में ट्रेनर प्लेन क्रैश हुआ है। पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गया है इसमें एक पायलट था उसके साथ एक महिला प्रशिक्षु पायलट भी थी।

प्लेन क्रैश होने के बाद पूरी तरह से जल गया:

मिली जानकारी के मुताबिक बालाघाट जिले के किरनापुर क्षेत्र में प्लेन क्रैश होने के बाद पूरी तरह से जल गया है। वही प्लेन क्रैश होने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले में जुटी हुई है। वैसे आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है।

एमपी में बढ़ रही प्‍लेन क्रैश होने की खबरें

बता दें कि, एमपी में प्‍लेन क्रैश होने की खबरें बढ़ रही है। जनवरी में रीवा के उमरी गांव में गुरुवार रात एक ट्रेनी प्लेन क्रैश हो गया था। हादसे में पायलट की मौत हो गई थीवहीं एक गंभीर घायल था। तब आशंका जताई जा रही थी कि घने कोहरे के कारण प्लेन मंदिर से जा टकराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT