आरोपियों के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर
आरोपियों के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई : श्योपुर में गैंगरेप के आरोपियों के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Priyanka Yadav

श्योपुर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ हैवानियत के मामलों में भी तेजी बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिन एमपी में श्योपुर जिले के एक जंगल में नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई हुए गैंगरेप के आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलावा दिया।

तीनों आरोपितों के गिरा दिए घर :

मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपितों के घर पर आज प्रशासन ने बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है और तीनों आरोपितों के घर गिरा दिए गए। श्योपुर कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा- एमपी के मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में चलाये जा रहे एन्टी माफिया अभियान के तहत जिला प्रशासन द्वारा गैंगरैप के आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर, तीनों आरोपियों के मकान जमींदोज किये।

बता दें, MP मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में अपराधियों एवं माफियों के विरूद्ध प्रदेश में चलाये जा रहे एन्टी माफिया अभियान के तहत कलेक्टर शिवम वर्मा द्वारा गैंगरेप मामले में सख्ती दिखाते हुए गैंगरेप के तीनों आरोपियों के मकानों को बुलडोजर से धाराशायी कर दिया गया है। कलेक्टर शिवम वर्मा के आदेश पर एसडीएम लोकेन्द्र सरल सहित राजस्व, पुलिस अमले, नगरपालिका के मदाखलत दस्ते ने कार्यवाही करते हुए गैंगरेप के तीनों आरोपियों शहवाज पुत्र जाकिर खान, रियाज पुत्र आजाद खान, मौहसीन पुत्र सत्तार खान अवैध रूप से बनें मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की।

श्योपुर में नाबालिग से गैंगरेप :

श्योपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया था। किशोरी गांव के कुछ लोगों के साथ जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी, जहां 3 युवकों ने उसे अगवा किया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद ये मौके से फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने आरोपित मोहसिन, रियाज और शहनवाज के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT