आरोपी के मददगार के कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर
आरोपी के मददगार के कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

आज फिर रीवा में कार्रवाई : बाहुबली संजय के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के रीवा में अपराधियों के घर पर लगातार पुलिस/प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है। इसी कड़ी में आज फिर बड़ी कार्रवाई हुई है, मिली जानकारी के मुताबिक रीवा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई हुए रेप के आरोपी महंत सीताराम दास के मददगार के कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चलवा दिया।

संजय त्रिपाठी के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स का कुछ हिस्सा गिराया :

एमपी में एंटी माफिया अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। इस बीच आज रीवा में रेप के आरोपी महंत सीताराम दास के मददगार बाहुबली संजय त्रिपाठी के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स का कुछ हिस्सा गिराने की कार्रवाई की।

आज सुबह हुई कार्रवाई के दौरान रीवा के बाहुबली संजय त्रिपाठी के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स का कुछ हिस्सा गिराया गया। बता दें, संजय त्रिपाठी पर रेप के आरोपी महंत सीताराम दास की मदद करने का आरोप है। एक दिन पहले ही रीवा पुलिस ने संजय त्रिपाठी और उसके भांजे अंशुल मिश्रा को भोपाल से गिरफ्तार किया था, संजय त्रिपाठी के कॉम्प्लेक्स को गिराने के लिए ब्लैक कमांडो बुलाए गए हैं।

ये है पूरा मामला :

ये मामला मध्यप्रदेश के रीवा जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक यहां कथावाचक संत समेत कई लोग ने शासकीय भवन सर्किट हाउस में बुलाकर नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया था। बताया जा रहा है कि घटना से पहले किशोरी को शराब पिलायी गयी है, इसके बाद कथावाचक संत सीताराम व अन्य लोगों ने इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने महंत सीताराम दास उर्फ सीताराम त्रिपाठी को गिरफ्तार किया था।

इसके बाद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिहं चौहान के आदेश पर 24 घंटे के भीतर आरोपी महंत सीताराम दास के मकान को तोड़ दिया था। आरोपी महंत सीताराम दास के गुढ इलाके में प्रशासन की टीम ने एक-एक करके उसके मकानों को कुछ ही मिनटों में गिरा दिया था, इसके अलावा आरोपी महंत सीताराम दास के अवैध संपत्तियों की भी जांच की थी। बताते चलें कि, प्रशासन द्वारा भू माफियाओं के अवैध कब्जों को हटाने का अभियान तेजी से जारी है, इस बीच पुलिस और प्रशासन, नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT