अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई: अरबिंदो अस्पताल के समीप अवैध तरीके से किए गए निर्माण पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav, Mumtaz Khan

हाइलाइट्स

  • इंदौर में जिला प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई

  • अरबिंदो अस्पताल के समीप अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

  • कृषि भूमि का किया जा रहा था व्यावसायिक उपयोग

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में एंटी माफिया अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, इस बीच आज मध्यप्रदेश के इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई है। यहां, बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलवा दिया।

इंदौर में बुल्डोजर चलाने की बड़ी कार्रवाई :

बता दें, आज जिला प्रशासन और नगर निगम ने इंदौर के अरबिंदो अस्पताल के समीप अवैध तरीके से किए गए निर्माण पर बुल्डोजर चलाने की बड़ी कार्रवाई की है, प्रशासन और निगम ने बुलडोजर चलवा कर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है।

कृषि भूमि का किया जा रहा था व्यावसायिक उपयोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार- अरबिंदो अस्पताल के पास अवैध तरीके से कृषि भूमि का व्यावसायिक उपयोग किया जा रहा था, जिसकी शिकायत मिलने के बाद मौके पर निगम और प्रशासन की टीम पहुंची। इस मामले में टीम ने अरबिंदो अस्पताल के पास अवैध निर्माण पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है।

बीते दिनों इंदौर के पीपल्याहाना क्षेत्र में अवैध निर्माण तोड़ा गया था। बता दें, यहां बगीचे के लिए प्रस्तावित जमीन पर किए अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए अमला पहुंचा था। बगीचे की खाली पड़ी जमीन पर पिछले दस वर्षों से कुछ लोग अवैध निर्माण कर रह रहे थे। इसे तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई थी, जिसका विरोध लोगों ने किया था।

बताते चलें कि, प्रशासन द्वारा अवैध कब्जों को हटाने का अभियान तेजी से जारी है, इस बीच पुलिस और प्रशासन, नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- बड़ी कार्रवाई : श्योपुर में गैंगरेप के आरोपियों के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT