कुख्यात बदमाश जुबेर समेत कई लोग हिरासत में
कुख्यात बदमाश जुबेर समेत कई लोग हिरासत में Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, कुख्यात बदमाश जुबेर समेत कई लोग हिरासत में

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां खतरनाक कोरोना वायरस के मामलें बहुत तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ आपराधिक घटनाओं के मामलों में आए दिन इजाफा देखा जा रहा है, बता दें कि प्रदेश की राजधानी में इतने सख्त रवैया के बावजूद भी बदमाश बाज नहीं आ रहे हैं। अब हाल ही में का मामला राजधानी से सामने आया है। मध्यप्रदेश की राजधानी में शराब कुख्यात बदमाश समेत कई लोगों को पकड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल के चूना भट्टी थाना क्षेत्र के 'के-2' क्लब पर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, बता दें कि कोरोना संकट के बीच ही के-2' क्लब में बदमाश जुबेर के जन्मदिन पार्टी जश्न चल रहा था, राजधानी में के-2 क्लब का में क्राइम ब्रांच ने पहुंचकर कुख्यात बदमाशों का पर्दाफाश किया है। कुख्यात बदमाश जुबेर सहित कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी राजधानी के शाहपुरा इलाके में एक जन्मदिन पार्टी में जमकर लात-घूंसे चले थे। इस मामले में पनपे विवाद में पुलिस ने 4 नामजद आरोपी समेत 6 लोगों पर केस दर्ज था। पार्टी में मारपीट दौरान दो चोट आई थी इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT