राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA)
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

NIA की बड़ी कार्रवाई, मध्यप्रदेश के इन जिलों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी- कई गिरफ्तार

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में इन दिनों कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर तेजी से जारी है, इस बीच आज मध्य प्रदेश के कई जिले में राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने पीएफआई के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है।

इंदौर-उज्जैन में बड़ा एक्शन-

देशभर में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी हुई है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में भी रेड की है। जिसमें पीएफआई के चार लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय जांच एजेंसी(एनआईए) की टीम ने मध्य प्रदेश के इंदौर-उज्जैन में पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर छापा मारकर पीएफआई के 4 लीडर को गिरफ्तार किया गया है।

एनआईए की छापेमारी में 4 गिरफ्तार-

गुरुवार सुबह से टीम पीएफआई के ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है। इस दौरान एनआईए की टीम ने देशभर में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी में कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दिल्ली, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र, असम, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु समेत कई राज्य से लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इस बीच टेरर फंडिंग को लेकर एनआईए ने इंदौर और उज्जैन में पीएफआई के ठिकानों पर एक्शन लिया है। इस एक्शन में संगठन से जुड़े चार को भी कब्जे में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि देश-प्रदेश में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की छापेमारी कार्रवाई जारी है। बीते दिनों ही NIA की टीम ने मध्यप्रदेश के भोपाल और रायसेन व सिलवानी में छापामार कार्रवाई करते हुए कई संदिग्‍ध लोगों को हिरासत में लिया था। तब बताया जा रहा था कि NIA को इन लोगों के प्रतिबंधित आतंकी संगठन आइएसआइएस से जुड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद ये कार्रवाई हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT