इंदौर में मुकेश पांडे के तीन ठिकानों पर छापा
इंदौर में मुकेश पांडे के तीन ठिकानों पर छापा Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई : इंदौर नगर निगम के दरोगा के घर, स्कूल और दफ्तर पर ईओडब्ल्यू का छापा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई है, आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) टीम ने इंदौर नगर निगम के दरोगा के घर, स्कूल और दफ्तर पर छापा मारकर जांच शुरू कर दी है। इंदौर में हुई इस कार्रवाई में आय से अधिक संपत्ति है, जिसकी जांच की जा रही है।

मुकेश पांडे के तीन ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई :

ईओडब्ल्यू (EOW) इंदौर की टीम ने इंदौर नगर निगम के दरोगा व अपर आयुक्त भव्या मित्तल के निजी सहायक (पीए) मुकेश पांडे के तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमार कार्रवाई की। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के मामले में तीन टीमों ने एक साथ कार्रवाई की।

आज सुबह ईओडब्ल्यू की टीमों ने की छापामार कार्रवाई

बता दें, ईओडब्ल्यू की टीमों ने आज सुबह निगम राजस्व विभाग में दरोगा के मूल पद पर कार्यरत मुकेश कुमार पांडे के संगम नगर स्थित घर और अवंतिका नगर स्थित स्कूल पर छापामार कार्रवाई की है। यहां से प्लाट और फ्लैट के दस्तावेज जब्त किए गए है। इसके साथ ही निगम मुख्यालय की नई बिल्डिंग में बने राजस्व विभाग की अपर आयुक्त भव्या मित्तल के दफ्तर में भी छापा मारा गया है। इस छापेमार कार्रवाई में आय से अधिक संपत्ति मिली है। इसके साथ ही सर्चिंग में फाइलें सहित कई दस्तावेज जब्त किए गए है।

इस मामले में एसपी ने कहा कि, अभी तीनों स्थानों पर सर्चिंग चल रही है। प्रारंभिक जांच में जो प्लाट और फ्लैट के दस्तावेज मिले है, जिनकी कीमत का आकलन लगाया जा रहा है।

बताते चले कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही प्रदेश के रीवा की ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने सिंगरौली जिले के देवसर तहसील में पटवारी के आवास पर छापा मारा था पटवारी के यहां से डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का पता चला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT