भोपाल में बड़ी कार्रवाई
भोपाल में बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में बड़ी कार्रवाई- हजारों शराब और बियर की बोतलों पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में एक के बाद एक हो रही है कई बड़ी कार्रवाई

  • भोपाल में बुलडोजर कार्रवाई देखने को मिली

  • यहां हजारों शराब और बियर की बोतलों पर बुलडोजर चला

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक कई बड़ी कार्रवाई हो रही है। आज राजधानी भोपाल (Bhopal) में बुलडोजर कार्रवाई देखने को मिली है। यहां हजारों शराब और बियर की बोतलों पर बुलडोजर चला है।

शराब और बियर की बोतलों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल में हजारों शराब और बियर की बोतलों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की। नष्ट की गई शराब और बियर की कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है ऐसे में जैसे ही ये खबर लोगों को लगी गांधी नगर स्थित आबकारी विभाग गोदाम पर कार्रवाई देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

स्टॉक को नष्ट करने के लिए आबकारी आयुक्त से ली गई थी परमिशन

बता दें, स्टॉक को नष्ट करने के लिए आबकारी आयुक्त से परमिशन ली गई थी। परमिशन मिलने के बाद लगभग एक करोड़ रुपए की बियर और शराब को नष्ट कर दिया गया। आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बियर और शराब की बोतलों की एक्सपायरी डेट 6 महीने से ज्यादा पुरानी हो चुकी थी। ऐसे में इस कार्रवाई के बाद एक से दो किलोमीटर तक शराब की गंध फैल गई। लगातार जब्त शराब को न्यायालय के आदेश के बाद समिति बनाकर नष्ट किया जाता है।

भोपाल में लगातार बड़ी कार्रवाई हो रही है बीते दिनों ही यहां, ढाबा/होटल के अतिक्रमण को हटाने की बड़ी कार्रवाई की थी और प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया, ऐसे में मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, नगर निगम ,पुलिस और आबकारी अमला मौजूद रहा था, जिला प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त रूप से ये कार्रवाई की थी। भोपाल स्थित बावड़ियां ब्रिज के पास ईश्वर नगर के इस ढाबे का अतिक्रमण हटाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT