भोपाल में GST विभाग की बड़ी कार्रवाई
भोपाल में GST विभाग की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में GST विभाग की बड़ी कार्रवाई: बैरागढ़ के मुख्य मार्ग पर गुटका कारोबारी के यहां मारा छापा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है। इस बीच आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई हुई है, जीएसटी विभाग ने बैरागढ़ के मुख्य मार्ग पर गुटका कारोबारी के यहां मारा छापा है, इस दौरान अफसर सभी दस्तावेज खंगाल रहे है।

गुटखा कारोबारी पर जीएसटी की रेड :

मिली जानकारी के मुताबिक, बैरागढ़ में गुटखा कारोबारी पर जीएसटी का छापा पड़ा है। ये कार्रवाई कारोबार में जीएसटी चोरी की शिकायत पर की गई। जीएसटी विभाग के अफसर दस्तावेज खंगाल रहे हैं। बता दें, सहायक आयुक्त सुनील बागर के नेतृत्व मेंं कार्रवाई चल रही है।

चोरी की शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने पहुंची टीम

उपनगर मेन रोड पर कृष्णा पान मसाला की दुकान हैं, यहां दोपहर में टीएसटी अफसर पहुंचे। जीएसटी अमले का कहना है कि, चोरी की शिकायत मिलने पर टीम कार्रवाई करने पहुंची है। दुकान संचालक नाम राजकुमार बताया जा रहा है। दुकान से करोड़ों का कारोबार किया जाता है। जीएसटी की कार्रवाई से यहां हडकंप मचा हुआ है।

इससे पहले इंदौर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर पड़ी थी रेड-

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर जीएसटी विभाग की रेड पड़ी थी, यहां लंबे समय से यह कारोबारी शासन को जीएसटी को लेकर शासन को चूना लगा रहे थे। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर ये बड़ी कार्रवाई की जा रही थी।

एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी:

आपको बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बुधवार को ही भोपाल में EOW ने बैरागढ़ में चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक क्लर्क के घर पर छापा मारा था इस दौरान क्लर्क के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT