Gwalior Gang Rape Case
Gwalior Gang Rape Case Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर रेप केस में बड़ी कार्रवाई- नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • ग्वालियर रेप केस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

  • इस मामले में एक आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

  • वही पुलिस ने घटना में शामिल तीसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार

Gwalior Gang Rape Case: एमपी के ग्वालियर जिले में एक छात्रा का युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई, पुलिस ने घटना में शामिल तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया इसके आलावा एक आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया है।।

आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर:

पुलिस ने बंटी गुर्जर के घर पर बुलडोजर चला दिया है, बंटी खुद को किसान बता रहा था जब पुलिस ने जाँच की तो उसकी सरकारी जमीन पर खेती मिली जिसे भी पुलिस ने नष्ट करवा दिया। प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया- दोनों आरोपियों की रिमांड ली गई है। एक आरोपी बंटी गुर्जर के मकान पर बुलडोजर चलाया गया है। उसने वन विभाग की जमीन पर सरसों की खेती कर रखी थी इसे भी नष्ट करवा दिया गया है।

एक अन्य आरोपित अब भी फरार:

बता दें, इस मामले में दो आरोपी संजीव गुर्जर और बंटी गुर्जर की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में तीसरे आरोपी को मुरैना से गिरफ्तार किया है। इसके बाद पुलिस ने शहर भर में तीनों आरोपियों का जुलूस निकाला। जुलूस निकालते हुए आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल एक अन्य आरोपित अब भी फरार है।

ग्वालियर में छात्रा के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत का सनसनीखेज मामला:

ग्वालियर में छात्रा के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आने पर कोहराम मच गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT