कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर
कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में बड़ी कार्रवाई:प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर चलाया बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं कोरोना संकट बीच आज मध्य प्रदेश के इंदौर में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्राम जमूडीहब्शी में नामदेव दास त्यागी (कम्प्यूटर बाबा ) द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाया है। बताते चलें कि अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा अब सरकार के निशाने पर आ गए हैं।

कम्प्यूटर बाबा द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाया :

मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार सुबह सुबह जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्राम जमूडीहब्शी में नामदेव दास त्यागी (कम्प्यूटर बाबा ) द्वारा किया गया अतिक्रमण हटाया है। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में ADM अजय देव शर्मा और अन्य SDM तथा पुलिस अधिकारियों की टीम आज सुबह से एक्शन में है, कम्प्यूटर बाबा का जमूडीहब्शी गांव में सरकारी जमीन पर बने आश्रम को रविवार सुबह ढहा दिया गया।

कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चलाया बुलडोजर

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के जमूडीहब्शी में नामदेव दास त्यागी कम्प्यूटर बाबा ने 46 एकड़ जमीन में से तीन एकड़ जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके घर बना लिया था। मामला गरमाने पर पिछले दिनों राजस्व विभाग ने इसकी जांच की और आज जिला प्रशासन ने बाबा के आश्रम का अतिक्रमण हटाया। इस मामले में कंप्यूटर बाबा समेत कई को पुलिस ने हिरासत में लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT