मध्यप्रदेश में बड़ी कार्रवाई
मध्यप्रदेश में बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में बड़ी कार्रवाई- आज इन जिलों में अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई

  • इंदौर, गुना, उज्जैन में बुलडोजर कार्रवाई देखने को मिली

  • इंदौर में कार्रवाई का जमकर विरोध किया गया

MP News:  एमपी में एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई हो रही है। आज मध्यप्रदेश के इंदौर, गुना और उज्जैन में बड़ी कार्रवाई हुई यहां प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चला दिया है। लेकिन इंदौर में कार्रवाई का जमकर विरोध किया गया। इतना ही नहीं बल्कि निगम की टीम के साथ झुमाझटकी करते हुए टीम से विवाद करने का प्रयास भी किया।

इंदौर में अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम और पुलिस टीम :

इंदौर में नगर निगम और पुलिस टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची, ऐसे में टीम पर भीड़ ने हमला कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया प्रोफेसर कॉलोनी के पास बस्ती हटाने के विरोध में महिलाएं और बच्चे सड़क पर लेट गए। ऐसी स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने मौके पर मोर्चा संभाला और क्षेत्र में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में निगम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया।

गुना में सकतपुर गांव में हटाया अतिक्रमण:

गुना शहर के पुरापोसर रोड पर अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई हुई यहां प्रशासन ने अतिक्रमण कर बनाये गए नए मकानों को तोड़ दिया। वहीं सरकारी स्कूल की बाउंड्री के पास किये गए अतिक्रमण को भी धराशाई कर दिया। कलेक्टर के आदेश पर आज अवैध अतिक्रमण हटाया गया है।

उज्जैन में अवैध कब्जे पर प्रशासन का चला बुलडोजर:

उज्जैन में प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की है। बुधवार सुबह बुलडोजर के साथ टिटोडी पहुंचे तराना एसडीएम तहसीलदार और TI के साथ प्रशासनिक अमले ने करीब 50 बीघा जमीन पर बने अवैध होटल, ढाबे, गोदाम, घर और खेत से जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करवाया।

MP में पुलिस-प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को दे रहे अंजाम:

बता दें, एमपी में पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिनों ही भोपाल के होटल ताज के सामने से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई, प्रशासन ने झुग्गी बस्ती पर बुलडोजर चलाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT