सतना मैहर रेप केस में बड़ी कार्रवाई
सतना मैहर रेप केस में बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

सतना मैहर रेप केस में बड़ी कार्रवाई- बालिका से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के घर पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मैहर में सामने आया बालिका के साथ सामूहिक रेप का मामला

  • इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

  • आज दुष्कर्म के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलवा दिया

MP Rape Case: एमपी के सतना के मैहर में बालिका के साथ सामूहिक रेप का मामला सामने आया। सतना के मैहर में नाबालिग बालिका के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। आज प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण को बुलडोजर चला कर जमींदोज कर दिया।

आरोपित के घर पर चला बुलडोजर

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह प्रशासन जेसीबी लेकर उदयपुर स्थित रविंद्र चौधरी के घर पहुचं चुका है और मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके बाद अतुल के घर पहुंचकर कार्रवाई की गई।

एसडीओपी लोकेश डावर ने कहा- हमें जानकारी मिली कि सतना में बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बच्ची का इलाज चल रहा है। उसे रीवा रेफर किया गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, आगे की जांच जारी है। वही, सतना के कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कहा कि, ये घटना निंदनीय है। कल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है...लड़की का कल ऑपरेशन हुआ और अब उसकी हालत स्थिर है, लड़की डॉक्टर की निगरानी में है।

बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला:

ये घटना सतना के मैहर की है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां के एक गांव में आरोपियों ने बालिका को पहाड़ी पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जिले के मैहर थाना क्षेत्र में दस वर्षीय एक बालिका जख्मी हालत में मिली। बालिका को गंभीर हालत में रीवा रैफर कर दिया गया।

इस मामले में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान सामने आया था। सीएम ने बयान देते हुए कहा था कि, मैहर में बेटी के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिली है, मन पीड़ा से भरा हुआ है, व्यथित हूं। मैंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिए पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए। कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम् कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT