कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा
कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई: शहडोल और सतना के कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

Priyanka Yadav

Income Tax Raid: एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है। ऐसे में इनकम टैक्स ने मध्यप्रदेश के दो जिलों में कारोबारियों के ठिकानों पर छापा मारा है। सुबह-सुबह मध्यप्रदेश के इन जिलों में कार्रवाई की सूचना मिलते ही कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

कारोबारियों के घर और ठिकानों पर छापा :

बुधवार को जबलपुर, भोपाल और इंदौर की इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ शहडोल जिले में बुढ़ार के व्यापारी केशर सिंह छाबड़ा के घर और दूसरे ठिकानों पर छापा मारा है। टीम सुबह ही शहडोल और सतना के व्यापारियों के घर और ठिकानों पर पहुंची है।

ऐसे में शहडोल जिले में बुढ़ार के व्यापारी केशर सिंह के घर और दूसरे ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। वही सतना में बड़े ट्रांसपोर्टर और कोयला कारोबारी मोतीलाल गोयल के आवास, उनके अकाउंटेंट के घर, कर सलाहकार और CA के आवास और ऑफिस में सर्च चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, विभाग की टीम को अधिक संपत्ति होने के साथ-साथ कई बातों की जानकारी मिली थी जिसके बाद टीम ने जांच पड़ताल कर ये कदम उठाया है, व्यापारियों के मकान-दफ्तर की तलाश करने के साथ दस्तावेज भी खंगाले जा रहे हैं। ऐसे में टीम ने सभी दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए, अभी कारोबारी से पूछताछ की जा रही है, यहां कार्रवाई जारी है।

इससे पहले भी MP के कई जिलों में की गई छापेमारी

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में छापेमारी की गई है। बीते दिनों ही ग्वालियरशहर में बिल्डर और सर्राफा कारोबारी पारस जैन के यहां टीम ने छापामार कार्रवाई की थी, ऐसे में अचानक से कार्रवाई की सूचना मिलते ही शहर के सराफा कारोबारी सहित बिल्डर्स में हड़कंप मच गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT