पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज  Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व सरकार की नियुक्तियों पर बीजेपी सरकार की बड़ी कार्रवाई

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर और बीजेपी सरकार की कार्रवाई का दौर लगातार जारी है इस बीच ही नवोदित शिवराज सरकार ने पुरानी नियुक्तियां रद्द कर दीं, जिसके साथ ही राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता समेत डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को हटाने का फैसला लिया गया है। इसके साथ ही पूर्व सरकार में निगम मंडलों में की गई नियुक्तियों को भी रद्द कर दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने लिया फैसला

इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व कमलनाथ सरकार के कार्यकाल के दौरान की गई नियुक्तियों को रद्द कर नई नियुक्ति करने का फैसला लिया गया। जिसके तहत राजगढ़ की कलेक्टर निधि निवेदिता को हटाकर उनके स्थान पर नीरज कुमार सिंह की पदस्थापना की गई वहीं रीवा नगर निगम कमिश्नर सभाजीत की जगह अर्पित वर्मा को नियुक्त किया गया है। इस फैसले के साथ ही निगम मंडलों में की गई नियुक्तियों पर भी एक्शन लिया है, जिसमें राज्य महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा, पिछड़ा वर्ग आयोग में जेपी धनोपिया और बाल आयोग में अभय तिवारी की नियुक्तियों को तत्काल प्रभाव के साथ रद्द किया है।

पूर्व में कई मामले आए थे सामने

बता दें कि, पूर्व में ही राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की चर्चा नागरिकता संशोधन कानून के प्रदर्शन के दौरान हुई थी जिसमें भाजपा की तिरंगा रैली के दौरान थप्पड़ कांड का मामला सामने आया था। अन्य मामलों में रीवा नगर निगम कमिश्नर सभाजीत के खिलाफ पूर्व मंत्री और रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला के साथ विवाद करने का मामला दर्ज था।

CAA प्रदर्शनकारियों की डिप्टी कलेक्टर से हुई झड़प का वीडियो हुआ था वायरल।ॊ1ौॊ

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT