जीएसटी विभाग की बड़ी कार्रवाई
जीएसटी विभाग की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

जीएसटी विभाग की बड़ी कार्रवाई: इंदौर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर मारा छापा

Priyanka Yadav, Satish Dixit

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है, इस बीच आज इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई है। यहां आज जीएसटी विभाग ने शहर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर छापा मारा है।

पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर GST का छापा :

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के बड़े पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों पर जीएसटी विभाग की रेड पड़ी है, पान मसाला कारोबारियों के ठिकानों में राधा ट्रेडर्स, गोल्डन पान, हनी ट्रेडर्स आदि के सहित अन्य हैं, छापे की यह कार्रवाई शनिवार सुबह सियागंज स्थित कारोबारियों के ठिकानों पर शुरू हुई जो अभी तक जारी है।

विभाग ने एक साथ कई स्थानों पर मारा छापा :

बता दें, जीएसटी विभाग ने शासन को चूना लगाने वाले शहर के बड़े पान कारोबारियों के यहां आज छापा मारा है। इसमें विभाग की कई टीमें लगी हैं तथा बड़ा घपले के सामने आने की उम्मीद है। सुबह जब ये कारोबारी अपने प्रतिष्ठानों पर पहुंचे तभी विभाग ने एक साथ कई स्थानों पर छापा मारा।

यह कारोबारी शासन को जीएसटी को लेकर शासन को लगा रहे थे चूना

बताया जाता है कि, लंबे समय से यह कारोबारी शासन को जीएसटी को लेकर शासन को चूना लगा रहे थे। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर ये बड़ी कार्रवाई की जा रही है। कारोबारियों के ठिकानों पर टीम द्वारा छानबीन की जा रही है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बुधवार को ही भोपाल में EOW ने बैरागढ़ में चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक क्लर्क के घर पर छापा मारा था इस दौरान क्लर्क के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT