राजश्री गुटके पर गिरी गाज
राजश्री गुटके पर गिरी गाज Social Media
मध्य प्रदेश

प्रतिबंधों पर भारी गुटखे की लत, राजश्री गुटखे पर गिरी गाज

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना संकट और लॉक डाउन के बीच सख्ती के बावजूद आपराधिक गतिविधियां लगातार जारी हैं, ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है इसी बीच राजश्री गुटखा पर थाना बिलखेरिया की बड़ी कार्रवाई।

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल शहर के निकट बिलखेरिया थाना क्षेत्र के राजश्री गुटखा संचालक लगातार बड़ी गाड़ियों से गुटखा सप्लाई कर रहा है। तभी राजश्री गुटखा पर थाना बिलखेरिया की बड़ी कार्रवाई हुई, थाना बिलखिरिया ने राजश्री गुटका ले आते हुए वाहन को जप्त किया।

आपको बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए तम्बाकू का सेवन एवं ध्रूमपान प्रतिबंधित है। मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के आदेशों को किया जा रहा है गुटका मालिकों द्वारा दरकिनार किया है सरकार ने पूरी तरह पान मसाले पर प्रतिबंध लगा रखा है, राजश्री गुटखा संचालक शासकीय आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है। वाहनों द्वारा भोपाल से बाहर राजश्री गुटखा धड़ल्ले से पहुंचाई जा रही है, इस मामले में वाहन चालक अजमेर सिंह राजश्री गुटखे सहित गिरफ्तार किये गए हैं। ड्राइवर पर थाना बिलरिया कार्रवाई कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT