Big Action
Big Action Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

एमपी में 100 से अधिक कर्मचारियों के वेतन काटे इधर 6 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, जानें क्या है वजह

Priyanka Yadav

Big Action: एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर लापरवाही में संलिप्त अधिकारी कर्मचारियों की धरपकड़ जारी है। एक तरफ जहां 100 से अधिक कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ से 6 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।

कई कर्मचारियों के वेतन काटे-

मिली जानकारी के मुताबिक, लापरवाही के आरोप में एक सौ से अधिक कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिए। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक ने कहा कि, उपभोक्ता के परिसर में स्थापित मीटर की फोटो मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने और गलत मीटर रीडिंग करने के कारण मीटर वाचकों पर सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है।

6 पुलिसकर्मी निलंबित

इधर तस्कर कमल राणा से मिले नीमच जिले के 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। बता दें, राजस्थान पुलिस ने नीमच जिले के छह पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध बताई थी। नीमच पुलिस अधीक्षक अमित तोलानी द्वारा तत्काल प्रभाव से सभी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वही विभिन्न थानों में पदस्थ पुलिसकर्मियों के आगे जांच की कार्रवाई की जा रही है। अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में मध्यप्रदेश और राजस्थान सीमांत जिले के इनामी कुख्यात तस्कर कमल राणा की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ हुई। जिसके बाद ये बड़ी कार्रवाई की गई है।

MP में एक के बाद एक हो रही है बड़ी कार्रवाई

मध्यप्रदेश में एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई हो रही है। बीते दिनों ही प्रदेश के रायसेन जिले में प्राकृतिक आपदाओं के तहत वित्तीय सहायता राशि के आहरण में अनियमितता के आरोप में तीन पटवारियों को निलंबित कर दिया गया था। इससे पहले एमपी के कटनी जिले में बरही महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आरके वर्मा को निलंबित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT