आज जबलपुर में हुई बड़ी कार्रवाई
आज जबलपुर में हुई बड़ी कार्रवाई Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

आज जबलपुर में हुई बड़ी कार्रवाई: JDA की जमीन पर बने माफिया के गोदाम तोड़े

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एंटी माफिया अभियान (Anti Mafia Campaign) के तहत पुलिस और प्रशासन बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बड़ी कार्रवाई की गई है। बता दें कि शनिवार सुबह जबलपुर जिला प्रशासन ने भू-माफिया के कब्जे से जबलपुर विकास प्रधिकरण (JDA) के पार्क की जमीन मुक्त कराने पहुंची।

माफिया के गोदाम तोड़े:

यह मामला जबलपुर (Jabalpur) जिले का है, बता दें कि जबलपुर में आज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जबलपुर विकास प्रधिकरण (JDA) की जमीन पर बने माफिया के गोदाम तोड़े, बता दें कि इस कार्रवाई के दौरान स्थानीय कब्जेदारों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस ने सख्ती के साथ सभी को खदेड़ दिया। मिली जानकारी मुताबिक माफिया ने यहां गोदाम बना लिए हैं। एसडीएम आधारताल नमः शिवाय अरजरिया के मुताबिक कर्रावाई के दौरान सात-आठ गोदामों को गिराया जा चुका है।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर हुई ये बड़ी कार्रवाई :

बता दें कि माफिया विरोधी अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर जिला प्रशासन ने आज शनिवार की सुबह पुलिस और नगर निगम के सहयोग से रद्दी चौकी के समीप भू-माफिया के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है।

बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सुहागी, महाराजपुर व अधारताल क्षेत्र में सीलिंग की 28 करोड़ जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को एंटी माफिया टीम ने जमींदोज किया था, यहां पर भूमाफियों ने दो करोड़ रुपए की लागत से आलीशान मकान बनाया गया था तब एंटी माफिया टीम की कार्यवाही से सुहागी महाराजपुर अधारताल क्षेत्र में हड़कंप मचा गया था।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कई मामलों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाईयों का दौर तेजी से जारी है, प्रदेश में पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई हो रही है है, इससे पहले भी कई कार्रवाई हो चुकी हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- एंटी माफिया अभियान के तहत कबाड़ी कारोबारी की दुकानों पर चला बुलडोजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT