सटोरिया के मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर
सटोरिया के मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी कार्रवाई: आज जबलपुर में सटोरिया के अवैध मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, इस बीच आज मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में बड़ी कार्रवाई हुई है। यहां, बड़ी कार्रवाई करते हुए जबलपुर के कुख्यात सटोरिया के घर पर बुलडोजर चलवा दिया।

सटोरिया के मकान को तोड़ने की कार्रवाई:

आज जबलपुर में सटोरिया दिलीप खत्री के मकान को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है, सुबह कुख्यात सटोरिया दिलीप खत्री के 20 फीट में बने अवैध मकान पर प्रशासन का बुल्डोजर चला। जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मकान का एक हिस्सा तोड़ा दिया है।

सटोरिया ने मकान को 20 फीट तक अवैध रूप से आगे बढ़ा रखा था:

मिली जानकारी के मुताबिक, सटोरिया दिलीप खत्री ने मकान को 20 फीट तक अवैध रूप से आगे बढ़ा रखा था। खत्री लंबे समय से फरार है, जिसके खिलाफ शहर के कई थानों में दर्जनों अपराध दर्ज है।

अवैध कब्जों को हटाने का अभियान तेजी से जारी

बताते चलें कि, प्रशासन द्वारा भू-माफियाओं के अवैध कब्जों को हटाने का अभियान तेजी से जारी है, इस बीच पुलिस और प्रशासन, नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहे हैं।

बीते दिनों बुरहानपुर में हुई थी तोड़फोड़ की कार्रवाई

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में तोड़फोड़ की कार्रवाई हुई थी यहां जंगल की अवैध कटाई कर वन भूमि पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ बुरहानपुर में पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई की थी।

ऐसे में बुरहानपुर में वन अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अभियान में अब तक नौ सौ से ज्यादा मकान और झोपड़े तोड़े जा चुके हैं। ऐसे में पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई चौथे दिन भी जारी रही थी यहां कई जिलों के पुलिस जवानों की मौजूदगी में जामपाटी गांव के कई मकान ध्वस्त किए गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT