PC Sharma
PC Sharma RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Election 2023: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा दावा, कहा - कांग्रेस की 174 सीटें आएंगी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का दावा - बीजेपी के दिग्गज हारेंगे चुनाव।

  • बुधनी सीट पर कहा हनुमान जी की लीला है,वो कुछ भी कर सकते हैं।

  • वर्तमान में पीसी शर्मा दक्षिण - पश्चिम विधानसभा से प्रत्याशी हैं।

(हिमांशु सिंह बघेल) भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज़ नेता पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि बीजेपी के कई बड़े नेता चुनाव हारेंगे साथ ही उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीटें जीत रही है। कांग्रेस की एमपी में लहर है। बीजेपी के कई नेता हमारे संपर्क में हैं।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी के इंटरनल सर्वे भी बता रहे हैं कि सरकार कांग्रेस की बन रही है। बीजेपी को सच्चाई पता लग गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। कल विधायकों के प्रशिक्षण पर शिविर पर कहा कि ये वक़्त है बदलाव का है।

2023 विधानसभा चुनाव के रिजल्ट पर पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी के कई मंत्री इस बार चुनाव हारेंगे। वहीं बुधनी विधानसभा पर उन्होंने कहा कि हनुमान जी की लीला है और हनुमान जी कुछ भी कर सकते हैं। ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब तक बीजेपी की सरकार है। ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

बता दें कि पीसी शर्मा भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। बीजेपी ने उनके सामने भगवानदास सबनानी को उतारा है। 2018 के विधानसभा चुनाव में पीसी शर्मा ने इसी सीट से बीजेपी के पूर्व मंत्री उमा शंकर गुप्ता को 6,587 वोटों से हराया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT