मध्यप्रदेश में नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें
मध्यप्रदेश में नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

MP: लिकर एसोसिएशन ने शराब बिक्री पर लिया सरकार से उलट फैसला

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों से हालात अस्थिर बनी हुई है, इन सबके बीच ही सरकार ने 5 मई से शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया था, जिस संबंध में शराब ठेकेदारों की तकरार के बाद प्रदेश में दुकानें खोलने को लेकर सहमति बनी थी, लेकिन संकट को देखते हुए अब मध्यप्रदेश के शराब व्यापारियों ने लिए बड़ा फैसला।

बता दें कि मध्यप्रदेश में लॉक डाउन 4 की स्थिति के बीच लॉकडाउन-3 में अगर किसी चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी तो वो है शराब, जिसके चलते सरकार के शराब की दुकानें खोलने के आदेश जारी किये थे लेकिन अब मध्यप्रदेश के शराब व्यापारियों का बड़ा फैसला है कि मध्यप्रदेश में शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी।

संगम ट्रेडर्स लिकर एसोसिएशन ने लिया फैसला

मध्यप्रदेश में कोरोना काल में आमजनता और अपने कर्मचारियों को देखते हुए निर्णय लिया गया है कि सरकार ने शराब दुकानें खोलने का आदेश जारी किया था फिर भी एसोसिएशन शराब की दुकानें नहीं खोलना चाहती है।

संगम ट्रेडर्स एसोसिएशन के जीएम का बयान

इस मामले में कल भी एसोसिएशन के सदस्यों से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुलाकात की थी, इसी दौरान संगम ट्रेडर्स एसोसिएशन के जीएम का बयान सामने आया कि जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती तब तक शराब की दुकानें नही खोली जाएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT