भिंड के निजी स्कूल में मिला बम
भिंड के निजी स्कूल में मिला बम Raj Express
मध्य प्रदेश

बड़ी खबर : भिंड के निजी स्कूल में मिला बम, चारों तरफ मची अफरा-तफरी

Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस का कहर जारी है, वहीं दूसरी तरफ आपराधिक गतिविधियों के मामलों में भी लगातार बढ़त होती जा रही है। अब मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मेहगांव के निजी स्कूल में बम मिलने का सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है।
बम की खबर से फैली सनसनी।

बम के साथ मिली एक चिठ्ठी :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि कोरोना संकटकाल के बीच भिंड में एक प्राइवेट टीडीएस स्कूल में बम मिला है। जिसके चलते प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस बम के साथ एक चिठ्ठी भी मिली है, जिसमें 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

इस मामले की खबर लगते ही एसडीओपी राजेश राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। वहीं ग्वालियर से बम डिफ्यूज दस्ता भी मौके पर पहुंच गया है। बता दे कि जिस स्थान पर बम रखा है, वहां का सीसीटीवी बंद है। बता दें पत्र द्वारा सात स्कूलों में हैंड मेड बम लगाने की धमकी मिली है। वही राहत की बात ये है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए अभी स्कूल बंद है।

पुलिस जांच में जुटी :

मामला मध्यप्रदेश के भिंड का है, इस मामले में फिलहाल पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर संज्ञान में ले लिया। इस मामले में बम कहा से आया ये कारणों के खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस द्वारा जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT