बड़ी खबर: BSP की पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ
बड़ी खबर: BSP की पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी खबर: BSP की पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ, कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

Priyanka Yadav

MP: राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है इस बीच खबर मिली है BSP की पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल हो गई है, भोपाल में पीसीसी दफ्तर में कमलनाथ ने उन्हें सदस्यता दिलाई है।

बीएसपी की पूर्व विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन:

चुनाव साल में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बीएसपी की पूर्व विधायक शीला त्यागी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आज त्यागा ने कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली।

रीवा के मनगवां सीट से बसपा विधायक रह चुकी हैं शीला

बता दें, मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है इससे पहले दल-बदल का दौर जारी है। चुनाव को कुछ ही महीने बाकि है ऐसे में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि शीला रीवा के मनगवां सीट से बसपा विधायक रह चुकी हैं।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर आज रीवा ज़िले की मनगवां विधानसभा से पूर्व विधायक शीला त्यागी जी बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT