MP के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर
MP के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर Social Media
मध्य प्रदेश

बड़ी खबर: MP में अब 31 अगस्त तक होंगे सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है, बता दें मध्यप्रदेश में सरकार ने तबादलों (Transfer) की अवधि बढ़ा दी है, अब मध्यप्रदेश में 31 अगस्त तक ट्रांसफर होंगे।

MP में अब 31 अगस्त तक हो सकेंगे तबादले :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में अब सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले 31 अगस्त तक किये जा सकेंगे, इस संबंध में आज आदेश जारी कर दिए। तबादलों की अंतिम तिथि 7 अगस्त थी, लेकिन राज्य में बाढ़ और अतिवृष्टि के कारण यह प्रक्रिया पूरी नहीं हो पाई थी। इसलिए तबादलों की अंतिम तिथि बढ़ाई गयी है।

विभाग ने तबादलों पर रोक लगाए जाने का नया आदेश जारी

सामान्य प्रशासन विभाग ने तबादलों पर रोक लगाए जाने का नया आदेश जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि प्रदेश में किसी भी स्तर पर 31 अगस्त तक तबादले नहीं होंगे। इसके बाद ही सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों के फिर तबादले हो सकेंगे।

आदेश जारी

बताते चलें कि बीते दिनों प्रदेश में आई बाढ़ के हालातों को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) में 15 अगस्त तक तबादलों पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे, लेकिन इस अवधि में कई अधिकारी और कर्मचारी छूट गए थे, जिनके ट्रांसफर होने थे, वही मंत्रियों के पास भी कई सूचियां अटकी हुई थीं, ऐसे में MP सरकार ने तबादलों (Transfer) की अवधि को बढ़ा दिया है।

अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में 31 अगस्त तक तबादले किए जाएंगे, संभावना है कि आज-कल में रुके हुए तबादलों की लिस्ट जारी की जा सकती है। हालांकि रोक के बावजूद प्रदेश में श्रम विभाग ने 6 अगस्त तबादले किए गए है। आपको बताते चलें कि इससे पहले भी कई तबादले हो चुके हैं, नीचे दी गली लिंक पर क्लिक कर पढ़ें और खबरें- संकट के बीच प्रशासनिक पदों में फेरबदल, सरकार ने किए तबादले

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT