भाजपा विधायक का  बयान
भाजपा विधायक का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश सरकार के समर्थन में भाजपा विधायक का बड़ा बयान

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में किसान आक्रोश आंदोलन भाजपा के द्वारा किया जा रहा है लेकिन भाजपा के कुछ नेता सरकार के कार्यों से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। इसके चलते भाजपा विधायक शरद कौल का प्रदेश सरकार के समर्थन में बड़ा बयान सामने आया है जिसमें प्रदेश के विकास के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को सही बताया।

प्रदेश सरकार से संतुष्ट हूं - श्री कौल

कमलनाथ सरकार के समर्थन में बयान देते हुए भाजपा के विधायक शरद कौल ने कहा कि, मैं कमलनाथ सरकार और उनके कार्यों से संतुष्ट हूँ। मैंने भाजपा का साथ नहीं छोड़ा है और पार्टी ने मेरी प्राथमिक सदस्यता खत्म नहीं की। जिससे मेरी भाजपा के सदस्य विधायकों में गिनती होगी। मैंने प्रदेश सरकार का समर्थन प्रदेश और ब्यौहारी क्षेत्र के विकास को देखते हुए किया जिसमें प्रदेश सरकार द्वारा विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि भाजपा विधायक शरद कौल शहडोल के ब्यौहारी क्षेत्र से विधायक हैं और कांग्रेस के समर्थन में वोट डालने वाले दूसरे विधायक बने।

उनका यह बयान उस समय दिया गया जब विधानसभा अध्यक्ष द्वारा भाजपा विधायक की सदस्यता शून्य कर दी गई थी।

सरकार के खिलाफ चलाए गए आंदोलन से बनाई दूरीः

प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा बिजली बिलों और अन्य मुद्दों को लेकर किए जा रहे किसान आक्रोश आंदोलन में किसी भी प्रकार का प्रदर्शन भाजपा विधायक शरद कौल द्वारा नहीं किया गया इस रैली और कार्यक्रम से दूरी बनाये रखी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT