कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान
कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान, कहा- "मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया को Miss करता हूं"

Sudha Choubey

इंदौर, मध्य पदेश। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने हाल ही में बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने इंदौर में कहा कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैंने कभी भी गद्दार नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर है कि, अगले विधानसभा चुनाव के बाद कोई अपनी गलती महसूस होगी। उन्होंने कहा कि, भाजपा के बहुत से नेता है जो कांग्रेस में आना चाहते हैं। लक्ष्मण सिंह ने दावा किया कि, मध्य प्रदेश में कर्नाटक से बड़ी जीत होगी।

लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा कि, ग्वालियर चंबल संभाग में भाजपा को धो कर रख देंगे। इस चुनाव के बाद सिंधिया को उनकी गलती महसूस होगी। आगामी चुनाव के बाद ज्योतिरादित्या सिंधिया हल्के हो जाएंगे। मालूम हो कि पिछली बार कांग्रेस की सरकार आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके विधायक समर्थकों द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद सरकार गिर गई थी। और बीजेपी ने फिर से सरकार बना ली थी।

लक्ष्मण सिंह ने कहा कि, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह ने बहुत सी सीटों पर सर्वे किया है और इस विधानसभा चुनाव में अच्छे अंतर से कांग्रेस जीत दर्ज कराएगी। कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कर्नाटक से बड़ी जीत होगी। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश की राजनीति प्रदेश के विकास यहां के वन क्षेत्र और किसानों की समृद्धि तथा कूनो में लाए गए चीतों को लेकर भी बात की।

राजनीति में युवा नेतृत्व को लेकर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी युवा नेतृत्व ही है। उनकी उम्र से इसका संबंध नहीं है वह आज भी बहुत काम करते हैं और सुबह से रात तक मध्य प्रदेश और कांग्रेस के लिए भागदौड़ कर रहे हैं। अबकी बार फिर सरकार बनाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT