पक्की सड़क न होने से ग्रामवासी काफी परेशानी
पक्की सड़क न होने से ग्रामवासी काफी परेशानी Priyanka Sahu - RE
मध्य प्रदेश

रीवा: पक्की सड़क न होने से ग्रामवासी हो रहें परेशान

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। सिरमौर के रीवा जिले में तहसील अंतर्गत ग्राम नकटा से डेल्‍ही तक पक्‍की सड़क नहीं होने से बारिश के दिनों ग्रामवासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा, साथ ही बच्‍चों को स्‍कूल जानेंं मेें भी दिक्कत हो रही हैं।

ये हैं सड़को का हाल:

ग्राम पंचाययत द्वारा एक किलोमीटरआसीसी सड़क बनवाई गई है एवं 200 मीटर तक सिर्फ मिट्टी डाली गई हैं, इसके बाद 400 मीटर में सिर्फ मुरम डलवाई गई है। इसके बाद गांव में अंदर आरसीसी सड़क सरपंव के द्वारा बनवाई गई हैं। बीच के रास्‍ते में 200 मीटर तक आने जाने का कोई साधन ही नहीं है।

रहवासियों को काफी परेशानियां :

पक्‍की सड़क ना होने के कारण यहां के रहवासियों को काफी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है, बच्‍चों से लेकर बड़े तक यहां की सड़कों को लेकर परेशान हैं, ग्राम नकटा से बच्‍चों के स्‍कूल जाने का रास्‍ता नहीं है और अगर गांव में कोई बीमार पड़ जाए, इसके लिए एम्‍बुलेंस एवं अन्‍य कोई वाहन की सुविधा ली जाएं तो इस रास्‍ते के कारण ये सुविधा भी यहां के रहवासियों को नहीं मिल पाती हैं।

सड़क निर्माण कार्य की शासन प्रशसन से मांग :

यहां काफी परेशानियां का सामना कर रहे यहां के ग्रामवासियों ने शासन प्रशसन से मांग की है कि, वह संबंधित विभाग एवं अधिकारियों को निर्देशित कर सड़क निर्माण का कार्य कराने की कृपा करें, जिससे यहां के रहवासी व छात्र- छात्राओं को समस्‍या से निजात मिल सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT