सागर में बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत
सागर में बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत, हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। MP में आए दिन कहीं न कहीं से हादसों की खबरें आ रही हैं तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के सागर से एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, यहां बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से जोरदार भिड़ंत हो गई, इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है।

बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत :

ये हादसा सागर जिले में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को देर शाम बरौदा गांव निवासी ये युवक एटीएम से पैसे निकालने के लिए बरौदा से सागर आ रहे थे। दोनों साथी बाइक से बरौदा से निकले थे। तभी रास्ते में बाइक और ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से दोनों युवाओं की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस-

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि, इन युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। अगर हेलमेट पहना होता तो शायद इनकी जान बच जाती। बता दें, पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयास के बाद भी कई दोपहिया वाहन चालक हेलमेट नहीं लगा रहे हैं। ऐसे में लगातार हादसे हो रहे हैं और लोग असमय ही मौत के मुंह में समा रहे हैं।

सागर से लगातार सामने आ रही हैं हादसों की खबरें

सागर से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही सागर जिले में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया था, यहां एक निर्माणाधीन मकान का स्लैब ढह जाने से मलबे के नीचे तीन मजदूर दब गए। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हुई थी, जबकि अन्य घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT