खंडवा सड़क हादसा
खंडवा सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा: ट्रॉले-ट्रैक्टर की भीषण टक्कर! चपेट में आई बाइक सवार की मौत

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच खंडवा से हादसे की खबर सामने आई है, बता दें कि प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में भी हादसे के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं इस बीच खंडवा में ट्रॉले की टक्कर से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए वहीं एक बाइक भी चपेट में आ गई, इस हादसे से हड़कंप मच गया है।

कैसे हुआ हादसा:

घटना मध्य प्रदेश के खंडवा की है। मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि हाइवे पर ट्रैक्टर व बाइक को कुचलते हुए ट्रॉला पलट गया। ट्रॉले की टक्कर से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार युवक ने मौके पर मौत हो गई। वही तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर शनिवार दोपहर को हुआ है।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक खंडवा के छैगांवमाखन थाना क्षेत्र में शनिवार को एक घंटे में हुए दो हादसे हुआ है वहीं दूसरा हादसा खरगोन रोड पर बने चेकपोस्ट पर हुआ। सड़क हादसे में दो बाइक की टक्कर होने से 1 की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल है। दोनों हादसों में घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट-

खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT