मतदान के बाद भाजपा, कांग्रेस प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव
मतदान के बाद भाजपा, कांग्रेस प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल : मतदान के बाद भाजपा, कांग्रेस प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान होने के बाद प्रत्याशियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। राजगढ़ जिले में ब्यावरा क्षेत्र के भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के प्रत्याशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।

कोरोना काल में हुए उपचुनाव में भीड़ के बीच नेता जनसंपर्क में जुटे रहे, जिसका परिणाम यह हुआ कि अब एक के बाद एक नेता संक्रमित होते जा रहे हैं। ब्यावरा उपचुनाव के दोनों प्रत्याशियों नारायण सिंह पंवार और रामचंद्र दांगी (कांग्रेस) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को ही भोपाल रेफर कर दिया गया है और इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

इससे पहले राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, खिलचीपुर विधायक और पूर्व उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह व विधायक लक्ष्मण सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ब्यावरा उप चुनाव के दोनों प्रत्याशी जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस के रामचंद्र दांगी को चिरायु अस्पताल भोपाल भेजा, बाद में भाजपा प्रत्याशी नारायणसिंह पंवार को भी पॉजिटिव पाए जाने पर भोपाल के बंसल अस्पताल भेजा है। स्वास्थ्य अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT