डेनमार्क के प्रतिनिधिमंडल ने देखा मीडिया सेंटर
डेनमार्क के प्रतिनिधिमंडल ने देखा मीडिया सेंटर Social Media
मध्य प्रदेश

'बीजेपी को जानो' अभियान के तहत डेनमार्क के प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल पहुंचकर समझी BJP की कार्यप्रणाली

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भोपाल पहुंचकर डेनमार्क के प्रतिनिधिमंडल ने समझी भाजपा की कार्यप्रणाली

  • डेनमार्क के प्रतिनिधिमंडल ने देखा प्रदेश कार्यालय और मीडिया सेंटर

  • पार्टी की कार्यप्रणाली, सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन और पार्टी के मिशन और विजन पर की चर्चा

भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकतांत्रिक तरीके से काम करने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा को जानने के लिए आए डेनमार्क के दूतावास के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय एवं मीडिया सेंटर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के विदेश विभाग के प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल, सह संयोजक डॉ. सुधांशु गुप्ता एवं सदस्य डॉ. राहुल जैन के साथ प्रदेश कार्यालय का भ्रमण किया और पार्टी पदाधिकारियों से भेंटकर पार्टी की कार्यप्रणाली को समझा।

प्रदेश कार्यालय एवं मीडिया सेंटर में प्रतिनिधिमंडल का आत्मीय स्वागत किया गया। भारतीय जनता पार्टी का विजन, मिशन, संगठन की कार्यप्रणाली, केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका और चुनाव संबंधी गतिविधियों को जानने के लिए डेनमार्क के दूतावास के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय और मीडिया सेंटर का दौरा किया।

इस दौरान दल में शामिल विजार्क कोफोड, श्वेट्ज एवं ओले ने पार्टी पदाधिकारियों से भेंट की तथा पार्टी की कार्यप्रणाली को समझा। प्रदेश कार्यालय में प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा, पार्टी के चुनाव आयोग एवं समन्वय विभाग के प्रदेश संयोजक एसएस उप्पल, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार, भोपाल नगर निगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री नेहा बग्गा से भेंट की।

पार्टी के मीडिया सेंटर की कार्यप्रणाली को नजदीक से जाना:

वहीं, प्रदेश मीडिया सेंटर में प्रतिनिधिमंडल के सदस्य पार्टी की प्रदेश सह मीडिया प्रभारी क्षमा त्रिपाठी, प्रदेश प्रवक्ता मिलन भार्गव, मीडिया पैनालिस्ट शिवम शुक्ला, गुंजन चौकसे, सत्येन्द्र जैन से मिले और पार्टी के मीडिया सेंटर की कार्यप्रणाली को नजदीक से जाना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT