लक्ष्मणसिंह के बयान पर भाजपा प्रत्याशी सिसौदिया ने किया पलटवार
लक्ष्मणसिंह के बयान पर भाजपा प्रत्याशी सिसौदिया ने किया पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

विधायक लक्ष्मण सिंह के बयान पर भाजपा प्रत्याशी सिसौदिया ने किया पलटवार

Author : राज एक्सप्रेस

गुना, मध्य प्रदेश। कांग्रेस नेता व चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह अपने भतीजे और खुद के बीच चलते तनाव के कारण बेवजह की बयान बाजी कर रहे हैं। लक्ष्मण सिंह मेरे बुजुर्ग हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे खुशी है कि कम से कम वोटों की खातिर वह जंगल में रात तो रुके, बमोरी की सुध तो ली। यह बात बुधवार को बमोरी उपचुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने गत दिवस लक्ष्मण सिंह द्वारा मीडिया से बातचीत के दौरान दिये गये बयान पर पलट बार करते हुए कही।

श्री सिसौदिया ने कहा कि उनके भाई दिग्विजय सिंह 10 साल मुख्यमंत्री रहे। वह खुद भी सांसद और विधायक रहे, मगर बमोरी की तरफ कभी नहीं देखा। अब वोटों की खातिर चुनाव में चाचौड़ा और राघोगढ़ की जनता को छोड़कर बमोरी पर आधिपत्य करना चाहते हैं। यह उनके मंसूबे हैं। लक्ष्मण सिंह के सभी आरोप झूठे और निराधार हैं।

हमने आदिवासियों के पक्ष में लड़ी लड़ाईयां :

श्री सिसौदिया ने कहा कि आदिवासियों की जमीन पर कब्जा करने का काम वह और उनके लोग करते होंगे। हमने गरीब जनता के साथ हमेशा न्याय किया और उनकी लड़ाइयां लड़ी हैं। कांग्रेस से अब बमोरी के प्रत्याशी कन्हैयालाल अग्रवाल जब मंत्री थे तब आदिवासियों को खदेडऩे की बात की गई थी। हमने और श्री सिंधिया ने आदिवासियों की जमीन की लड़ाई 2006 में लड़ी थी। आदिवासियों को खदेड़ने नहीं दिया था। उनको वन अधिकार पत्र दिलवाए थे। इस बारे में लक्ष्मण सिंह ने जो कुछ कहा है सरासर निराधार और असत्य है। लक्ष्मणसिंह को बमोरी क्षेत्र की कोई जानकारी नहीं है। वह खुद 6 बार के विधायक और हुकुम सिंह कराड़ा भी रहे, परंतु बमोरी में कभी झांक कर नहीं देखा। श्री सिसौदिया ने दावा किया कि बमोरी से भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि विधायक लक्ष्मणसिंह और उनके भतीजे पूर्व मंत्री तथा राघौगढ़ विधायक जयवर्धनसिंह के बीच जो लड़ाई चल रही है इससे वह र्फस्टेशन में है और इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT