CM Shivraj Tampered Video On Instagram
CM Shivraj Tampered Video On Instagram RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

CM शिवराज के वास्तविक वीडियो से छेडछाड़ के खिलाफ BJP ने की निर्वाचन आयोग से शिकायत

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • CM शिवराज की एडिटेड वीडियो पर बवाल।

  • भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने की एडिटेड वीडियो हटाने की मांग।

  • राजकुमार जमालिया नाम की आईडी से किया गया विवादित रील पोस्ट।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की वास्तविक वीडियो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर डाली गई थी। भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने निर्वाचन आयोग से सीएम चौहान की इस वीडियो को हटाने और पोस्ट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जिस आईडी से यह वीडियो पोस्ट की गई है वह किसी राजकुमार जमालिया नाम के व्यक्ति की है।

दरअसल भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने इंस्ट्राग्राम पर राजकुमार जमालिया नाम की आईडी से एक विवादित रील पोस्ट करने को लेकर निर्वाचन आयोग से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा और सहसंयोजक दिलीप अवस्थी ने कहा कि, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आवाज निकालकर गलत व भ्रामक बातें बताई जा रही है। यह वीडियो वास्तविक वीडियो से छेडछाड़ कर कूटरचित कर बनाया गया है।

एडिट किया गया यह वीडियो असल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक बैठक का है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आवाज को एडिट करके इस तरह की विवादित रील बनाई गई है। इस विवादित रील को पोस्ट करने वाले राजकुमार जमालिया और इस षडयंत्र में अन्य कोई व्यक्ति शामिल है तो उन पर सख्त वैधानिक कार्रवाई और एडिडेड रील को तुरंत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों से हटाए जाने की मांग भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT