प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक आज
प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक आज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बीजेपी की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट काल के बीच मध्यप्रदेश में आखिरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कार्यकारिणी ऐलान कर दिया गया है, बता दें कि नई टीम के साथ ही एक बार फिर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दबदबा देखने को मिला है, इस कार्यकारिणी के ऐलान के बाद आज मध्यप्रदेश में भाजपा की नई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होने वाली है।

बता दें कि आज बीजेपी मुख्‍यालय में होने वाली बैठक में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा शामिल होंगे, बता दें कि प्रदेश कार्यालय में होने वाली बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है, इस बैठक में नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को खास जिम्मेदारी दी जा सकती है, वही नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष पदभार ग्रहण भी करेंगे।

राम मंदिर धन संग्रहण, आगामी नगरीय निकाय चुनाव को लेकर होगी चर्चा :

इस बैठक की तैयारियां शुरू हो गई है सुबह 10.30 बजे माल्‍यार्पण कार्यक्रम वही 3.30 बैठक होगी, बता दें कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव और पंचायती चुनाव नजदीक हैं, बैठक में इन मुद्दों पर विशेष चर्चा की जाएगी, वही भाजपा के नई कार्यकारिणी के सदस्यों के बीच काम का बंटवारा किया जा सकता है। इसके अलावा वीडी शर्मा की नई कार्यकारिणी के लिए मध्यप्रदेश में राम मंदिर के लिए धन संग्रह भी चर्चा का विषय रहेगा।

आपको बताते चलें कि वीडी शर्मा ने बुधवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया था, साढ़े चार साल बाद यह पहला मौका रहा जब बीजेपी के प्रदेश संगठन में इतने बड़े पैमाने पर बदलाव किया। शर्मा ने पार्टी के 7 मोर्चों के लिए नए अध्यक्षों का ऐलान किया और नई कार्यकारिणी में पार्टी के 2 सांसद और 3 विधायकों को जगह दी, प्रदेश कार्यकारिणी में 12 उपाध्यक्ष और इतने ही प्रदेश मंत्री बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT