दिग्गी के बयान पर भड़की बीजेपी
दिग्गी के बयान पर भड़की बीजेपी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दिग्गी के '370 आर्टिकल' वाले बयान पर भड़की बीजेपी, सीएम ने कही यह बड़ी बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना के बीच राजनैतिक जगत में किसी न किसी मुद्दे को लेकर बवाल मचा रहता है इस बीच अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का दिया बयान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के '370 आर्टिकल' पर बयान दिया है दिग्विजय सिंह के बयान के बाद भाजपा भड़क गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो के जरिए आर्टिकल 370 के बारे में बोलते हुए कहा- अगर कांग्रेस सत्‍ता में आई तो जम्‍मू-कश्‍मीर में आर्टिकल 370 फिर से बहाल करने पर विचार किया जाएगा। पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार के इस फैसले को दुखद बताया। दिग्विजय के इस बयान के बाद भाजपा हमलावर हो गई है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि दिग्विजय सिंह जी, हम जानते हैं कि आपके मन में धारा 370 हटने का दर्द है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोदी हैं, उनके पीछे पूरा देश खड़ा है!

सीएम शिवराज ट्वीट कर पूछा

  • क्या दिग्विजय सिंह यह चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर का विकास और प्रगति न हो

  • क्या दिग्विजय सिंह जी यह चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में अलगाववाद को बढ़ावा मिले

  • क्या दिग्विजय सिंह जी यह नहीं चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर में अमन और चैन कायम रहे

सीएम शिवराज ने कहा अक्सर देखा गया है कि दिग्विजय सिंह और पाकिस्तान के नेताओं के वक्तव्य एक समान होते हैं। देशविरोधी ताकतों का समर्थन करना उनकी बहुत पुरानी आदत है। दिग्विजय सिंह जी ने सदैव तुष्टीकरण की राजनीति की है, खबरों में बने रहने के लिए वे किसी भी हद को पार कर सकते हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मै सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूँ कि क्या वे दिग्विजय सिंह जी के बयान से सहमत हैं, क्या वास्तव में कांग्रेस पार्टी यदि सत्ता में आई तो धारा 370 पर पुनर्विचार करेगी, कांग्रेस पार्टी भारत से जम्मू-कश्मीर को अलग-थलग रखने के पक्ष में है। मैडम सोनिया गांधी को देश के सामने जम्मू-कश्मीर और धारा 370 के मामले में कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्लियर करना होगा, वो जवाब दें, और अगर वो जवाब नहीं देती हैं, तो यह मान लिया जाएगा कि वे दिग्विजय सिंह जी के विचारों से पूर्णतः सहमत हैं!

दिग्विजय सिंह जी, आप कितनी भी कोशिश कर लें, आपके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और गुजरात से लेकर अरुणाचल प्रदेश तक यह देश एक है और आगे भी एक रहेगा!
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT