अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ना ही भाजपा का लक्ष्य : हितानंद
अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ना ही भाजपा का लक्ष्य : हितानंद Social Media
मध्य प्रदेश

अंतिम व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ना ही भाजपा का लक्ष्य : हितानंद

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा की प्रेरणा का केंद्र बिन्दु भारत है। समाज के हर व्यक्ति को आगे बढ़ाना और अंतिम व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ना ही भाजपा का लक्ष्य रहा है। यह बात सोमवार को यहां भाजपा प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद जी ने भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक में कही। बैठक को किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शनसिंह चौधरी एवं प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ने भी संबोधित किया।

श्री हितानंद ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा संगठन का महत्वपूर्ण मोर्चा है। केंद्र और प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में गांव और किसान हैं। इस दृष्टि से मोर्चा अपने संगठन का विस्तार बूथ स्तर तक करें। मोर्चा कृषि व उससे जुड़े क्षेत्रों में नवाचार करने वाले किसानों और लोगों को पार्टी से जोड़ें। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं का लाभ किसानों तक पहुंचाएं। उन्होंने संगठन की दृष्टि से अधिक से अधिक प्रवास करने, कार्यकर्ताओं की चिंता करने तथा संगठन तंत्र की मजबूती के लिए काम करने की सलाह दी।

बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ने किसान मोर्चा को और अधिक संगठनात्मक ताकत देने की सलाह दी। वहीं, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी ने कहा कि कार्यकर्ता इस तरह से कार्य करें कि किसान मोर्चा की ताकत से मूल संगठन को अधिक से अधिक लाभ मिले। बैठक का संचालन मोर्चा के महामंत्री विनोद सिंह जादौन ने किया एवं आभार मोर्चा के कोषाध्यक्ष देवेंद्रनाथ चतुर्वेदी ने माना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT