भाजपा सरकार ने प्रदेशभर में विकास की गंगा बहाई : उमा भारती
भाजपा सरकार ने प्रदेशभर में विकास की गंगा बहाई : उमा भारती Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा सरकार ने प्रदेशभर में विकास की गंगा बहाई : उमा भारती

राज एक्सप्रेस

निवाड़ी, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के शासनकाल में पृथ्वीपुर को आतंक का अड्डा बनाकर रखा गया था। यहां दिनदहाड़े हत्याएं हो जाती थीं। मेरे भाई सुनील नायक की हत्या कर दी गई थी, लेकिन अब यहां पर ऐसी स्थितियां नहीं बने इसके लिए भाजपा को लाना है। भाजपा सरकार ने प्रदेशभर में विकास की गंगा बहाई है। यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री उमा भारती ने पृथ्वीपुर विधानसभा के ग्राम गैलवारा व मस्टापुर में भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कही।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज देश-प्रदेश सुखद स्थिति में है। गरीबों को, किसानों को, महिलाओं को, माताओं-बहनों को, युवाओं को, बुजुर्गों सहित अन्य वर्ग के लोगों को उनका अधिकार मिल रहा है। प्रदेश में गरीबों का भला हो रहा है, उनको सर पर पक्की छत मिल रही है। किसानों को उनका सम्मान मिल रहा है, लेकिन कांग्रेस के शासनकाल में यह स्थितियां नहीं थीं। कांग्रेस के राज में आतंक का माहौल था। दिन-दहाड़े लोगों की हत्याएं हो जाती थी।

ऐसी धूल चटाई कि आज तक नहीं छूटी :

सुश्री भारती ने कहा कि 2003 के पहले प्रदेश में मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह का राज था। उस वक्त हमारे वरिष्ठ नेताओं ने मुझे नेतृत्व करने का मौका दिया, तब लोगों ने कहा कि ये बेटी कैसे चुनाव में जीतेगी। तभी आप सब क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से मैंने दिग्विजय सिंह को ऐसी धूल चटाई कि वह आज तक नहीं छूटी है। उसके बाद से लेकर अब तक मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है। सुश्री भारती ने कहा कि हमारे प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव शिक्षित हैं, पीएचडी हैं। उन्हें पता है कि कैसे काम करना है, कैसे क्षेत्र का विकास करना है।

अब मजदूरी नहीं, राज करने दिल्ली जाना है :

सुश्री उमा भारती ने कहा कि बुंदेलखंड के लोग दिल्ली मजदूरी करने के लिए जाते हैं। मैं चाहती हूं कि बुंदेलखंड में विकास हो और रामराज्य की कल्पना के साथ विकास हो। हर परिवार सुखी हो, यहां का व्यक्ति दिल्ली मजदूरी करने के लिए नहीं राज करने के लिए जाए। इस अवसर पर वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव, मंत्री विश्वास कैलाश सारंग, भारत सिंह कुशवाह, अशोक आर्गल, कोक सिंह नरवरिया सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT