विधानसभा हाटपिपल्या, ज़िला देवास में आयोजित सभा
विधानसभा हाटपिपल्या, ज़िला देवास में आयोजित सभा Social Media
मध्य प्रदेश

हाटपिपल्या : विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने देगी भाजपा सरकार

Author : राज एक्सप्रेस

देवास, मध्य प्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा से जनता के कल्याण और विकास के कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करने का काम किया है और आगे भी वह इसी तरह से विकास और कल्याण के कार्य करती रहेगी।

श्री चौहान जिले के हाटपिपल्या में भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के लिए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। इससे पहले उन्होंने रोड शो भी किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार विकास और कल्याण के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने देगी। भाजपा सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं का दर्द समझा है और उनके विकास के कार्यों को करने का काम किया है। रोड शो में अपने स्वागत से अभिभूत श्री चौहान ने कहा कि माताओं, बहनों, बेटियों ने फूल बिछाए हैं, बेटियों ने तिलक लगाकर मेरा स्वागत किया है, वह उनके रास्ते में कांटे कभी नहीं रहने देंगे। बेटियों की जिंदगी में कभी अंधेरा नहीं रहने देंगे। इस दौरान उन्होंने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला किया और कहा कि प्रदेश में 15 माह कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन हाटपिपल्या के लिए 15 रुपए के विकास कार्य नहीं किए। जब यहां के विधायक उनके पास विकास कार्यों के लिए जाते थे, तो पैसों रोना रोकर बात को टाल देते थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान कुछ दिक्कतें जरूर हैं, लेकिन विकास कार्यों, लोगों के कल्याण के कार्यों के लिए हमारा खजाना हमेशा भरा हुआ है। हमने कोरोना काल में भी विकास कार्यों को करने में कोई कमी नहीं की है। उन्होंने कहा कि विकास कार्य करने के लिए इच्छाशक्ति चाहिए और कांग्रेस के पास यह इच्छाशक्ति कभी नहीं रही। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब हाटपिपल्या के हर घर तक नर्मदा का पानी पहुंचाने के लिए काम शुरू किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT