ग्वालियर में भाजपा रोड शो
ग्वालियर में भाजपा रोड शो Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : रोड शो में भाजपा ने झोंकी ताकत, मांगा समर्थन

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। उपचुनाव के अंतिम चरण में भाजपा ने रोड शो के माध्यम से अपनी ताकत दिखाई। रोड शो में मुयमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुयमंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, भाजपा ग्वालियर के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर व ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल रथ में सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

रोड शो शाम 4.30 बजे शुरू होना था, लेकिन मुरैना से देरी से आने की वजह से यह रात्रि 9 बजे के करीब आरंभ हो सका। भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने रोड शो के स्वागत की भव्य तैयारी की थी, लेकिन समय की कमी की वजह से उनका मंसूबा पूरा नहीं हो सका। कई जगह कार्यकर्ता मंच सजाए एवं बड़ी माला लिए बैठे रहे, लेकिन दो विधानसभा तय करने की वजह से संभव नहीं हो सका। रोड शो करीब 12 बजे समाप्त हुआ।

पत्रकारों के लिए कचरा गाड़ी :

रोड शो को कवर करने के लिए पहुंचे मीडिया कैमरामैनों के लिए जिस एमपी जीरो सेवन जीए 2315 गाड़ी का इस्तेमाल किया गया, उसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे उसका इस्तेमाल कचरा ढोने के लिए किया जा रहा हो। इसे लेकर फोटोग्राफरों एवं कैमरामैनों में असंतोष देखा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT