दिमनी विधानसभा में फर्जी मतदान और उपद्रव की शिकायत
दिमनी विधानसभा में फर्जी मतदान और उपद्रव की शिकायत  Raj Express
मध्य प्रदेश

BJP ने चुनाव आयोग से की दिमनी विधानसभा में फर्जी मतदान और उपद्रव की शिकायत

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रतिनिधि मंडल ने मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

  • भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी मुरैना से भी की गई शिकायत ।

  • दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कई मतदान केंद्रों पर फर्जी मतदान और उपद्रव की खबर ।

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग में मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कई मतदान केंद्रों पर फर्जी मतदान और उपद्रव किए जाने की शिकायत चुनाव आयोग से की है। प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने कहा है कि मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा अपने निर्वाचन अभिकर्ता के माध्यम से जिला निर्वाचन अधिकारी मुरैना को विधानसभा क्षेत्र में कई मतदान केंद्रों पर फर्जी मतदान और उपद्रव की शिकायत की गई है।

प्रतिनिधि मंडल ने मतदान केंद्रों पर उपद्रव करने व फर्जी मतदान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रतिनिधि मंडल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मनोज द्विवेदी व अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT