कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा प्रदेश में सरकार नहीं सर्कस चला रही है- कुणाल चौधरी

Aditya Shrivastava

सीहोर, मध्यप्रदेश। सीहोर पहुंचे प्रदेश यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने मीडिया ने चर्चा कर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि भाषण का शासन शिवराज सिंह ही कर सकते हैं।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि सिंधिया के भाजपा में जाने से सिर्फ सिंधिया का नहीं उनके समर्थकों का भी दायरा बढ़ गया है। जबकि भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का दायरा अपनी ही पार्टी में कम हो रहा है। मंत्रिमंडल विस्तार मद सिंधिया खेमा कितना कितना बढ़ा है यह सोचने वाली बात है। भाजपा खेमा का वो कार्यकर्ता जो जनसंघ के जमाने से झाड़ू लगाने से लेकर दरी बिछने से लेकर भारतीय जनता पार्टी को यहां तक लेकर आया। आज उसकी पार्टी विगत स्थिति होती जा रही है।

विधायक ने आगे कहा कि यह प्रदेश का बड़ा दुर्भाग्य है जिन्होंने 15 साल सरकार चलाई है। आज वह लोग इधर-उधर की बातें करते हैं। भाषण का शासन शिवराज सिंह चलाना चाहते हैं। इससे उन्होंने जनता की तालियां लूटी हैं। वाहवाही लूटी लेकिन मूल मुद्दे से जनता का ध्यान भटकाया जा रहा हैं। जन्होने कहा कि भाजपा अधिकारियों को कठपुतली की तरह उपयोग करना चाहती है। भाजपा प्रदेश में सरकार नहीं सर्कस चला रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT