भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन का हुआ निधन
भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन का हुआ निधन, CM समेत इन नेताओं ने जताया दुख

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन (Former BJP Minister Babulal Jain Died) का निधन हो गया है। बता दें कि पूर्व मंत्री के निधन की खबर पर मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

पूर्व मंत्री की अंतिम यात्रा शाम 4 बजे निवास से निकलेगी :

प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन का आज सुबह 87 साल की उम्र में निधन हो गया, बताया गया है कि पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन की अंतिम यात्रा शाम 4 बजे उनके उज्जैन स्थित दशहरा मैदान निवास से निकलेगी।

सीएम शिवराज ने जताया शोक

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व विधायक एवं मंत्री श्री बाबूलाल जैन जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया शोक

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्री बाबूलाल जैन जी के निधन की दुखद सूचना मिली है, ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने का संबल प्रदान करें।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन के निधन का शोक समाचार प्राप्त हुआ। यह मेरे लिए व्यक्तिगत दुख की घड़ी है, जिसे शब्दों में बयाँ कर पाना संभव नहीं है। बाबूलाल जी मेरे लिए मार्गदर्शक थे। मुझे हमेशा उनका सानिध्य मिला, यह मेरा सौभाग्य रहा है।
मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट

VD शर्मा ने जताया शोक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर कहा- जनसंघ के समय से पार्टी के आधारस्तंभ, वरिष्ठ नेता, पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री बाबूलाल जैन जी के निधन का दुखद समाचार मिला,. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT