भाजपा नेता ने अभिनेत्री दीपिका को लेकर दिया विवादित बयान।
भाजपा नेता ने अभिनेत्री दीपिका को लेकर दिया विवादित बयान। Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा नेता का विवादित बयान, दीपिका के लिए कही आपत्तिजनक बात

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। सामाजिक जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई फिल्म 'छपाक' को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है लेकिन बीजेपी के एक नेता राज्य सरकार के इस फैसले से असहमत हैं।

बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने राज्य सरकार को घेरने की मंशा रखते हुए एक विवादित बयान दे डाला। नेता ने कहा कि,'अगर दीपिका पॉर्न फिल्म में काम करतीं तो सरकार उसे भी टैक्स फ्री कर देती? गोपाल भार्गव के बयान के बाद उनकी काफी निंदा हो रही है।'

गोपाल भार्गव के बयान का जवाब देते हुए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, गोपाल भार्गव जी सीएलपी लीडर हैं। विपक्ष की सकरात्मक भूमिका निभाने की उन पर जिम्मेदारी है।

'छपाक' फिल्म की कहानी तेजाब से झुलसी एक बच्ची के संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म से लोगों में एक सकारात्मक संदेश पहुँचे इसलिए राज्य सरकार ने इसे टैक्स फ्री किया है।

''गोपाल भार्गव जी ने अपनी मानसिकता का परिचय दिया है। मैं मानता हूं की राजनीतिक व्यक्ति भी एक इंसान होता है। एक तेजाब से झुलसी हुई बेटी पर बनी कहानी को टैक्स फ्री किया है। उसके लिए बीजेपी की सोच जनता के सामने है।'' उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लेकर कहा कि वह हमेशा माफियाओं के पक्ष में जो नेता बोलते हैं उनके पक्ष में बोलने लग जाते हैं। वह अपना पद छोड़ने के बाद बहुत ही विचलित हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT