भाजपा नेता गिरिराज किशोर का हुआ निधन
भाजपा नेता गिरिराज किशोर का हुआ निधन Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा नेता गिरिराज किशोर का हुआ निधन, सीएम समेत इन नेताओं ने जताया शोक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश से एक दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज किशोर (Giriraj Kishore) का निधन हो गया है। भाजपा नेता गिरिराज किशोर के निधन पर मध्य प्रदेश के इन नेताओं ने शोक जताया है।

भाजपा नेता गिरिराज किशोर के निधन पर सीएम ने जताया शोक :

एमपी के मुख्यमंत्री चौहान ने भाजपा नेता गिरिराज किशोर के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक सदस्य, पूर्व उपाध्यक्ष खनिज विकास निगम वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज किशोर के निधन की खबर दुखद है। आज श्रमिक, कमजोर तबके ने अपनी एक आवाज खो दी। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को संबल दें।ॐ शांति।

नरोत्तम मिश्रा ने गिरिराज किशोर के निधन पर जताया शोक :

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गिरिराज किशोर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक सदस्य और वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज किशोर जी के निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजन को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे। ॐ शांति🙏

मंत्री विश्वास सारंग ने किया ट्वीट :

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक सदस्य, पूर्व उपाध्यक्ष खनिज विकास निगम वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज किशोर के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को दुख की इस घड़ी में उन्हें संबल प्रदान करे। विनम्र श्रद्धांजलि!

न्यूज़ अपडेट-

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में भारतीय मजदूर संघ के संस्थापक सदस्य, खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष तथा लोकतंत्र सेनानी स्व. गिरिराज किशोर के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम शिवराज ने कहा कि, आदरणीय गिरिराज किशोर का सम्पूर्ण जीवन संगठन की सेवा और संगठन के निर्माण में बीता, वे ऐसे कमल पुष्प थे, जिन्होंने असंख्य कमल के खिलने की कामना के साथ स्वयं को नींव के पत्थर की तरह समाये रखा।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि, गिरिराज का मेरे ऊपर असीम स्नेह था, उन्होंने मुझे कार्यकर्ता बनाया, मेरा निर्माण किया। मैं आपातकाल में उनके साथ जेल में था। जेल के बाद जब कार्यकर्ताओं की कमी थी, तब गिरिराज जी जैसे लोग एक-एक कार्यकर्ता को ढूंढ-ढूंढकर काम में लगा रहे थे। ऐसे महामानवों के कारण आज जनसंघ के बाद भारतीय जनता पार्टी एक विराट स्वरूप में खड़ी हुई है। गिरिराज जी का जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है। वे मेरे लिए पिता तुल्य, बड़े भाई के तुल्य थे। मैं उनके चरणों में श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT