बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा
बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर BJP नेता ने की कड़ी प्रतिक्रिया

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में किसी ना किसी मुद्दे पर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी रहता है इसी को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद द्वारा दिए बयान पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी कहा- कि कांग्रेस बिना सोचे समझे कैब पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है। दरअसल इस नए विधेयक को लेकर कांग्रेस विधायक ने आमसभा को संबोधित करते हुए बयान दिया था कि, यदि प्रदेश सरकार इस कानून को प्रदेश में लागू करती है तो वे विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देगें।

कांग्रेस विधायक के बयान पर बीजेपी नेता मिश्रा ने किया पलटवार :

कांग्रेस विधायक मसूद के CAB को लेकर बयान पर बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस कैब की भावना को बिना सोचे- समझे कैब कानून पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है जो आपत्तिजनक है देश में उनके द्वारा आम जनता को भड़काने का काम किया जा रहा है। कैब, नागरिकता देने का एक कानून है नागरिकता लेने का नहीं।

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को स्पष्ट करना चाहिए कि, वे देश तोड़ने वालों का साथ देगें या देश जोड़ने वालों के साथ हैं।

प्रदेश में कानून लागू हुआ तो, विधानसभा की सदस्यता से देंगे इस्तीफा- मसूद

इस संबंध में आमसभा को संबोधित हुए कांग्रेस विधायक मसूद ने कहा कि, इस नए नागरिकता संसोधन विधेयक को प्रदेश की कमलनाथ सरकार को लागू नहीं करना चाहिए। मेरा मुख्यमंत्री कमलनाथ से अनुरोध है कि, जिस तरह पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने इस कानून को लागू नहीं किया वैसे ही प्रदेश में इस कानून को नहीं लागू करने का साहस सरकार को दिखाना चाहिए। जिस तरह गांधी जी ने देश की आजादी के लिए आंदोलन चलाया था, उस तरह ही CAB के लिए भी विरोध प्रदर्शन करते हुए आंदोलन चलाया जाना चाहिए।

वहीं आगे कहा कि, प्रदेश में यदि प्रदेश सरकार ने इस नए नागरिकता कानून को लागू किया तो वे उस विधानसभा के सदस्य नहीं रहेगें विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देगें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT