नायक और दिग्गी को घेरते हुए मिश्रा ने कांग्रेस पर छोड़े व्यंग बाण
नायक और दिग्गी को घेरते हुए मिश्रा ने कांग्रेस पर छोड़े व्यंग बाण Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

नायक और दिग्गी को घेरते हुए मिश्रा ने कांग्रेस पर छोड़े व्यंग्य बाण

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सियासी संकट और सुप्रीम कोर्ट में सुनवाईयों का दौर अब भी जारी है जिसके चलते अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने बयान देकर एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। जहां उन्होंने हाल ही में सामने आए कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश नायक के बयान और पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि, दिग्विजय सिंह करते है फेस सेविंग यह सभी करा धरा दिग्विजय सिंह का है ।

कांग्रेस को घेरते हुए किया कटाक्ष

इस संबंध में कटाक्ष करते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, दिग्विजय सिंह, किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी के लिए उपवास पर बैठते तो ठीक रहता। संविधान की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, संविधान की हत्या करने वाले संविधान की बात कर रहे हैं यह अच्छा नहीं है इनके लिए दिग्विजय सिंह करते है विषय का विषयांतर। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश नायक द्वारा पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह पर लगाए आरोपों पर कहा कि, दिग्विजय सिंह करते हैं फेस सेविंग यह सभी करा धरा दिग्विजय सिंह का है। पूरे 22 विधायकों ने भी कहा कि सब करा धरा दिग्विजय सिंह का है यह पहली बार नहीं की किसी कांग्रेस के नेता ने कहा हो इसके पहले उमंग सिंघार ने भी दिग्विजय सिंह के बारे में कहा था।

बहुमत सिद्ध करें कांग्रेस सरकार - भाजपा नेता मिश्रा

साथ ही आगे बयान देते हुए कहा कि, अगर बहुमत की सरकार है तो बहुमत सिद्ध कीजिए। सत्ता की पैड लोलुपता से भरे हुए है कांग्रेसी, दिग्विजय सिंह गए थे तब 15 साल सरकार में नहीं आए थे अब कमलनाथ ने जो किया अब 25 साल कांग्रेस नहीं आएगी। वहीं कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पुत्र मोह के चक्कर में महाराज से लड़े हैं और पूरी कांग्रेस को साफ कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT