भाजपा नेता तेजीसिंह की सड़क हादसे मौत
भाजपा नेता तेजीसिंह की सड़क हादसे मौत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भाजपा नेता तेजीसिंह की सड़क हादसे मौत, बीजेपी में छाई शोक की लहर

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट जहां अब थम नहीं रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के बीच मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे है। अब भाजपा प्रत्याशी रहे तेजसिंह राजपूत की सड़क हादसे में मौत हो गई है, भाजपा नेता तेजीसिंह की निधन की खबर से पूरे प्रदेश की भाजपा पार्टी में शोक की लहर फैल गई है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सागर में भोपाल-सागर मार्ग पर रायसेन के पास सड़क दुर्घटना हुई है। घटना देवनगर के पास ईमलीवाली माता के सामने की है, जहां पर बीजेपी नेता की स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में देवरी के भाजपा नेता तेजी सिंह राजपूत की मौत हो गई।

बता दें कि भाजपा नेता तेजी सिंह राजपूत सन 2018 में कांग्रेस के हर्ष यादव से चुनाव हार गए थे। वही पिछले विधानसभा चुनाव में वे भाजपा की ओर से उम्मीदवार थे बता दें कि, पिछले विधानसभा चुनाव में वे भाजपा की ओर से उम्मीदवार थे।

CM शिवराज ने जताया शोक-

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्रद्धेय तेजीसिंह जी राजपूत 'ककाजू' के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों और समर्थकों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें। ॐ शांति

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT