बीजेपी नेता ने कमेटी के निर्णय पर जताई आपत्ति
बीजेपी नेता ने कमेटी के निर्णय पर जताई आपत्ति Social Media
मध्य प्रदेश

होलिका दहन तो होगा ही, मैं क्राइसिस कमेटी के निर्णय से असहमत हूं: भाजपा नेता

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के भोपाल और इंदौर में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है, इस बीच तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीजों में इंदौर शहर टॉप पर है, जिसके चलते गुरुवार को जिला प्रशासन ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में निर्णय लिया गया कि रविवार को लॉकडाउन के बाद होली के दिन सोमवार को भी लॉकडाउन जैसी सख्ती बरकरार रहेगी, इंदौर में होली पर बढ़ी सख्ती के बाद सामने आया भाजपा नेता का ये बड़ा बयान।

बीजेपी नेता उमेश शर्मा ने जताई आपत्ति-

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने होली पर सख्ती के निर्देश दिए हैं, इस बीच बीजेपी नेता उमेश शर्मा ने ट्वीट कर हलचल मचा दी है, बीजेपी नेता ने आपत्ति जताते हुए कह दिया कि उनके मोहल्ले में होलिका दहन तो होगा ही।

भाजपा नेता उमेश शर्मा का ट्वीट कर लिखा-

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता उमेश शर्मा का ट्वीट कर लिखा- होलिका दहन तो होगा, मै क्राईसेस मैनेजमेंट कमेटी के निर्णय से असहमति व्यक्त करता हूं। मेरे मोहल्ले में कोविड नियम पालन के साथ पर्व पूजन होगा ही। जिलाधीश जी आपका प्रकरण, डीआईजी आपका डंडा शिरोधार्य। मेरे भाई के निधन पश्चात धुलेंडी पर सीमित सीमा म़े परिवार में रंग डालने स्वजन भी आऐंगे।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में शाम को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में शुक्रवार से बाजार रोजाना रात 10 के बजाय 9 बजे बंद करने का निर्णय लिया गया है वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में सार्वजनिक रूप से होलिका दहन नहीं किया जा सकेगा, बता दें कि रविवार लॉकडाउन के साथ होली के दिन आवाजाही पर भी प्रतिबंध रहेगा।

आपको बताते चलें कि इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने मीटिंग के बाद बताया कि शहर में होली का त्यौहार मनाने को लेकर किसी भी तरह की अनुमति नहीं दी जाएगी, पहले निर्देश थे कि होलिका दहन सोमवार को कर सकेंगे, लेकिन कलेक्टर ने आदेश जारी करते हुए बताया कि राजवाड़ा पर जलने वाली शासकीय होली भी इस बार नहीं जलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT